Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब तक हसीन शमी पर दूसरी लड़कियों से चैटिंग के आरोप लगा रही थी, लेकिन इस बार शमी ने भी हसीन पर चैटिंग के आरोप लगाए हैं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा कि हसीन अब भी अपने पहले पति के साथ चैटिंग करती हैं।  

शमी ने सुलह की उम्मीदें छोड़ी
शमी और उनकी पत्नी के बीच अब सुलह की उम्मीद कम होती नजर आ रही हैं। शमी ने हाल ही में कहा था कि हसीन ने शादीशुदा होने का राज छुपाया था। उससे पहले हसीन ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया। हसीन के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं और लगातार यही कहते रहे हैं कि वह चाहते हैं कि उनके घर का झगड़ा घर में ही सुलझ जाए, लेकिन अब शमी भी हसीन के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं और उन पर कई आरोप लगा रहे है।
PunjabKesari

शमी ने कहा- जल्दी ही सबूत पेश करूंगा
खबरों के मुताबिक हसीन अपने पूर्व पति के साथ लगातार संपर्क में रही हैं, जबकि वह शमी से शादी भी कर चुकी थीं। शमी ने कहा कि वह जल्दी ही हसीन के खिलाफ सबूत भी पेश करेंगे। साथ ही कहा कि हसीन ने जितने भी आरोप लगाए हैं, उनके जबाव कोर्ट और जांच अधिकारियों के सामने सबूत के साथ रखें जाएंगे।