Sports

नई दिल्ली : पत्नी हसीन जहां से विवादों को लेकर चर्चा में आए भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अब नया पैंतरा फेंका है। उन्होंने एक ऑडियो क्लिप जारी कर दावा किया है कि वह जल्द ही पत्नी के साथ सुलह कर सकते हैं। शमी ने कहा- वह आज भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहना चाहते हैं। मैंने पहले भी कहा था- मैं हर शर्त मानने को तैयार हूं इसके लिए हमें बैठकर बात करनी होगी। पत्नी जो भी आरोप लगा रही है वह मात्र गलतफहमी से उपजे हैं। अगर मेरी गलती कोई निकलती है तो मैं बिना शक उसे मानूंगी। वह फैमिली के साथ रहना चाहते हैं इसलिए पत्नी से लगातार संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

जारी ऑडियो क्लिप में जाने है क्या-
महिला-
मैंने उन लोगों को बुलाया था? क्या सबूत है इस बात का?
पुरुष- अरे सबूत, मुझे सबूत इकट्ठे नहीं करने। हमारी बात हुई है। सबकी बात हुई है। एडवोकेट्स के साथ बात हुई है। एक-दूसरे से बात चल रही थी।
महिला- बात की रिकॉर्डिंग होगी, कॉनटेक्ट में होगा कि मैंने फोन करके बुलाया है? मुझे आप जैसे झूठे से। सुनिए-सुनिए इतना कुछ हो जाने के बाद भी यह झूठ-झूठ बात कर रहे हैं जिसका कोई सर पैर नहीं है।
पुरुष- अच्छा चलो ठीक है जो चीज है खत्म है। फिलहाल फैमिली का क्या करना है?
महिला- दुनिया के सामने आओ, अपनी गलती स्वीकार्य करो और माफी मांगो।
पुरुष- फिर
महिला- फिर कुछ नहीं, सबकुछ सही हो जाएगा। आपको लिखित देना होगा कि आप एक पति का फर्ज निभाएंगे। गंदगी कभी नहीं करोगे। पत्नी को इज्जत दोगे। जो फैमिली की जिम्मेदारी है उसे पूूरी तरह निभाओगे।

हसीन के शमी पर अब तक के आरोप
पाकिस्तान की लड़की के साथ रिलेशन हैं, फोन पर अश्लील चैट करते हैं।
शमी जब भी दुबई से आते थे, पैसे लेकर आते थे, यह पैसे उन्हें फिक्सिंग के कारण मिले हैं।
शमी अपना मोबाइल फोन अपनी कार की सीट के नीचे क्यों छुपाकर रखते थे।
शमी मुझे अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालते थे।
टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं जो खिलाडिय़ों को लड़कियां सप्लाई करते हैं।
विदेशी दौरों से लौटने के बाद शमी मुझे अपने बैग चैक करने क्यों नहीं देते थे। क्यों उनपर ताले लगाए रखते थे।
शमी के परिवार वाले व्हॉट्सएप कॉल कर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।
साऊथ अफ्रीका की एक लड़की के साथ भी हैं शमी के संबंध।

शमी बता रहे है आरोपों को मनगढ़ंत
वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी ने अब तक सभी आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ गलतफहमी की वजह से सारा मामला खड़ा हुआ है। वह पत्नी से बातचीत कर सारी गलतफहमियां दूर करना चाहते हैं लेकिन इससे पहले पत्नी उन्हें मिले तो सही। रही बात मैच फिक्सिंग की तो यह बिल्कुल गलत बात है। ऐसा करने से पहले मैं मर जाना पसंद करूंगा।
 

.
.
.
.
.