Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी तेज गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा चुके टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी मोहम्मद शमी पिछले 2 सालों से जबरदस्त फाॅर्म में चल रहे हैं। वही हाल ली में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शमी की गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान मोहम्मद शमी ने कहा, 'मेरी फिटनेस इस वक्त काफी अच्छी है. पहले इतना जानते नहीं थे कि क्या करना है. फिर मैंने जाना कि फिट रहने के लिए मुझे क्या करना चाहिए। मैंने बिरयानी खाना बंद कर दिया है, जिसे मैं खाना पसंद करता हूं। हां, ड्रेसिंग रूम में एक दिन पहले मैंने थोड़ी बिरयानी खाई थी लेकिन वह सिर्फ स्वाद के लिए थी।' शमी ने आगे कहा, इसे पूरी तरह से बंद करना असंभव है। लेकिन, ईमानदारी से कहूं, तो मैंने उन सभी चीजों को खाना छोड़ दिया है। मैं बहुत बेहतर महसूस करता हूं और मुझे पता है कि मैं अपनी टीम के लिए जो कुछ करता हूं मैं उसके लिए कुछ सैक्रिफाइज करना पड़ता है। मुझे अपनी टीम व फैंस से काफी प्यार मिलता है।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि आपको बता दें कि भारत ने रविवार को यहां दिन रात्रि टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 46 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से जीती। दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 106 रन पर आउट करने के बाद भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 347 रन पर घोषित की थी। बांग्लादेश को मैच बचाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत थी लेकिन भारत ने उन्हें दूसरी पारी में 195 रन पर समेटकर एतिहासिक टेस्ट में जीत दर्ज की।