Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के स्टार आल राऊंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन आयरलैंड में होने वाली ट्राई नेशन सीरीज से पहले टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े रहेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के आप्रेशन चेयरमैन अकरम खान ने इस बात की जानकारी दी है। 

शाकिब अपनी नेशनल टीम के साथ वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुड़ेंगे जो 22 अप्रैल शुरु होने वाली है। इस दौरान शाकिब आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में कम ही दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक बीसीबी ने शाकिब को पत्र भेजकर ट्रेनिंग कैम्प की जानकारी दी थी और इस खिलाड़ी ने शुरू में अपनी भागीदारी की पुष्टि कर दी थी।

उंगली पर लगी चोट के बाद शाकिब ने बांग्लादेशी टीम के साथ न्यूजीलैंड का दौरा किया था और हैदराबाद की तरफ से खेलने के लिए नो-आब्जेक्शन सर्टिफिकेट भी जमा करवाया था। लेकिन टीम में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन की मौजूदगी ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में चूने जाने से रोके रखा। हालांकि बेयरस्टो के जाने के बाद शाकिब के लिए रास्ता खुल जाएगा और उन्हें अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिलेगा।

.
.
.
.
.