Sports

नई दिल्लीः विंडीज क्रिकेट टीम ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बुधवार को हुए इस मुकाबले में जब बांग्लादेश टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई तो उसने शानदार शुरूआत की, लेकिन 10 ओवरों के बाद लगातार विकेट गंवा दिए आैर बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए। मैच हारने के बाद शाकीब ने माना कि उनकी टीम में पावर हिटिंग बल्‍लेबाजों की कमी है जो आखिर के ओवरों में आकर ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी कर सकें।

शाकिब ने कहा, ''एक समय हमारी टीम 11 ओवर में 100 रन बना चुकी थी। लेकिन उसके बाद हमने 5 विकेट गंवा दिए। इसके बाद वापसी मुश्किल हो गई। उस समय यदि आपके पास आंद्रे रसेल जैसा बल्‍लेबाज होता जो अकेले अपने दम पर मैच का पासा पलट सकता था। इतने कम स्‍कोर का बचाव करना मुश्किल होता है क्‍योंकि आपको नियमित अंतराल पर विकेट की जरूरत होती है।''

PunjabKesari
इस मैच में बांग्‍लादेश ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 143 रन बनाए। बारिश के व्‍यवधान डालने के बाद विंडीज को 11 ओवर में 91 रन कर संशोधित लक्ष्‍य मिला। विंडीज ने 9.1 ओवर में 3 विकेट पर 93 रन बनाकर मैच जीत लिया। विंडीज की ओर से आंद्रे रसेल ने 21 गेंदों पर नॉटआउट 35 रन बनाए। मार्लन सैमुअल्‍स ने 26 रन का योगदान दिया।