Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी के बाद बांग्लादेश क्रिकेट ने उनकी सुरक्षा को लेकर फैसला किया है। बीसीबी ने यह फैसला लिया है कि शाकिब अल हसन की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी और उन्हें एक बॉडीगार्ड दिया जाएगा। सुरक्षा कर्मी शाकिब के साख ही रहेगा और उनको जोखिम करने वाले को दूर रखेंगे। 

Sports

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब अल हसन को धमकी मिलने के बाद यह फैसला लिया है कि उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया करवाई जाए। इसलिए शाकिब की सुरक्षा में एक बीसीबी ने एक बॉडीगार्ड को भी लगाया है ताकि उन्हें किसी भी जोखिम से बचाया जा सके। शाकिब अल हसन को काली माता की पूजा में शामिल होने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

धमकी के मिलने के बाद शाकिब अल हसन ने काली माता की पूजा में शामिल होने पर माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था  बोलना चाहता हूं कि यह संवेदनशील मामला है। मैं यह कहकर शुरुआत करना चाहता हूं कि मैं एक गौरवशाली मुसलमान हूं और धर्म का सही तरीके से पालन करने की कोशिश करता हूं। गलतियाँ होंगी और वह जीवन का हिस्सा है। अगर मैंने कोई गलती की है तो माफी मांगता हूं और अगर मैंने आपकी भावना को ठेस पहुंचाई है तो माफी मांगता हूं।