Sports

ढाका : बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन को एक कट्टरपंथी ने कोलकाता में हुई दुर्गा पूजा में शामिल होने पर जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी मिलने के बाद शाकिब अल हसन ने माफी मांग ली है। शाकिब ने अपने एक बयान में कहा कि शायद मुझे उस जगह का दौरा नहीं करना चाहिए। अगर यह आपको मेरे खिलाफ करता है तो मुझे इसका बेहद खेद है। मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि यह फिर कभी न हो। 

Sports

शाकिब अल हसन ने कहा कि सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा है कि मैं वहां समारोह का उद्घाटन करने के लिए वहां गया था। लेकिन यह सही नहीं है और ना ही मैंने वहां ऐसा कुछ किया। एक जागरूक मुस्लिम होने के नाते में मैं यह कभी नहीं करूंगा। घटना स्पष्ट रूप से बहुत संवेदनशील है। मैं यह कहकर शुरुआत करना चाहता हूं कि मैं खुद को एक 'गौरवांवित मुसलमान' समझता हूं और मैं इसी का अनुसरण करता हूं। 

Shakib Al Hasan, Death Threat, Facebook Live, Cricket news in hindi, Sports news, शाकिब अल हसन, फेसबुक लाइव

शाकिब ने कहा कि गलतियां हो सकती हैं अगर मैंने कोई गलती की है तो मैं आपसे माफी मांगता हूं। जब मैं वहां पहुंचा तो वह समारोह पहले ही शुरू हो गया था। मैंने वहां पर समारोह का उद्घाटन नहीं किया और ना अगर फिर भी किसी को इससे ठेस पहुंचती है तो मैं माफी मांगता हूं। 

Shakib Al Hasan, Death Threat, Facebook Live, Cricket news in hindi, Sports news, शाकिब अल हसन, फेसबुक लाइव

गौर हो कि शाकिब अल हसन को फेसबुक लाइव पर एक कट्टरपंथी से जान से मारने की धमकी दी है। सिलहट के शाहपुर तालुकर पारा के रहने वाले मोहसिन तालुकदार ने फेसबुक लाइव पर कहा- शाकिब के व्यवहार ने मुसलमानों को आहत किया है। उसने शाकिब को चॉपर से टुकड़े करने की धमकी दी। युवक ने यहां तक कहा कि वह सिलहट से ढाका तक घूमने जाएगा यदि आवश्यक हुआ तो शाकिब को मार देगा।