Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 49वें मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स को हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने जीत की खुशी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। किंग खान ने कैप्शन लिखा, ''दिनेश कार्तिक की वजह से मुझे मुस्कुराहट का मौका मिल रहा। शाबाश कुलदीप यादव, अपने गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन करने के लिए। वहीं दूसरी तरफ क्रिस लिन की बल्लेबाजी जबरदस्त रही। इन सबके अलावा शिवम मावी, सुनील नारायण ने भी जबरदस्त प्रदर्शऩ किया।''
 


इससे पहले टाॅस जीतकर कोलकाता ने राजस्थान को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की शुरुआत शानदार रही, लेकिन बीच के ओवरों में उनकी रफतार धीमी हो गई और पूरी टीम महज 19 ओवर की बल्लेबाजी करके 142 रनों पर सिमट गई। राजस्थान की तरफ से जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया वे जाॅस बटलर रहे,जिन्होंने 39 रनों की पारी खेली। हालांकि उनकी यह पारी बड़े स्कोर में तब्दील नहीं हो सकी। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया और क्रिस लिन ने 45 और कप्तान दिनेश कार्तिक के 41 रनों की मदद से केकेआर टीम ने यह मैच 2 ओवर पहले ही जीत लिया। कोलकाता के कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने राजस्थान के चार विकेट चटकाए। आंद्रे रसेल और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो-दो, जबकि शिवम मावी और सुनील नारायण ने एक-एक विकेट लिया।