Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आंद्रे रसेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने में मदद की। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दो बार की चैंपियन टीम 51/4 पर संघर्ष कर रही थी लेकिन रसेल ने पंजाब किंग्स की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए 31 गेंदों पर 2 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 70 रन की पारी खेली और 14.3 ओवर में ही 138 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

केकेआर के सह-मालिक और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान रसेल के धमाकेदार प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने ऑलराउंडर की भारी प्रशंसा की। खेल के बाद ट्विटर पर शाहरुख ने रसेल की बड़ी हिटिंग की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत समय हो गया गेंद को इतना ऊंचा उड़ते देखे हुए। शाहरूख ने कहा कि मेरे दोस्त रसेल आपका स्वागत है, कब से गेंद को इतनी ऊंची उड़ाते हुई नहीं देखा है !!! जब आप गेंद को हिट करते हो तो उन्हें रोक पाना बहुत मुश्किल होता है। 

इस बीच केकेआर ने अब अपने तीन मैचों में से दो में जीत हासिल कर ली है और चार अंकों के साथ टीम स्टैंडिंग में शीर्ष पर है। रसेल के अलावा उमेश यादव भी खेल में चमके। उन्होंने चार विकेट लिए और पंजाब की बल्लेबाजी क्रम की रीढ़ तोड़ दी। 34 वर्षीय को उनके शानदार स्पेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। 

कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत खुश थे और उन्होंने मैच के बाद उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो रसेल को हिट करते हुए देखना बहुत अच्छा था। यह रसेल मसल था। उमेश ने मुझे बताया कि वह बूढ़ा हो रहा था, लेकिन मैंने उससे कहा कि वह फिट हो रहा है। केकेआर का अगला मुकाबला 6 अप्रैल को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से होगा।