Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने टीम इंडिया के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2014 में जब एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को हराया था। तब पाक टीम के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाड़ियों को बेखूबी चकमा दिया था। बता दें, फाइनल में पहुंचने के बाद भी पाक टीम चैंपियन नहीं बन पाई थी। उसे श्रीलंका ने हरा दिया था। 

PunjabKesari
दरअसल, एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा, उस मैच में आर. अश्विन अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे थे। अश्विन के सामने सईद अजमल थे। मैंने अजमल से कहा कि वो सिर्फ़ एक रन लेकर स्ट्राइक मुझे दे दें। मैंने उनसे ये भी कहा कि वह स्वीप शॉट न खेलें. लेकिन सईद अजमल ने वही गलती की और अपना विकेट गंवा दिया।

PunjabKesari
अफरीदी ने कहा, मैंने अश्विन के ख़िलाफ जानबूझकर लेग साइड की तरफ देखा। मैं उन्हें गच्चा देना चाहता था। जिससे उन्हें ये लगे कि मैं लेग साइड पर बड़ा शॉट खेलूंगा। मैं सिर्फ़ ये चाहता था कि वो ऑफ़ स्पिन न फेंके। अश्विन ने यही किया। उन्होंने लेग स्पिन की। मैंने ‘एक्स्ट्रा कवर’ के ऊपर छक्का लगाया।

PunjabKesari
अफरीदी ने आगे कहा, 'अगली गेंद मुश्किल थी। वो मेरे बल्ले के बीच में नहीं आई थी। शॉट खेलने के बाद मैं लगातार यही सोच रहा था की गेंद बाउंड्री पार जाएगी या नहीं लेकिन आखिरकार गेंद बाउंड्री के पार गई और मैंने राहत की सांस ली. हालांकि एशिया कप 2014 के फाइनल में पहुंचने के बाद भी पाकिस्तान की टीम चैंपियन नहीं बन पाई थी। उसे श्रीलंका ने हरा दिया था।