Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के धुरंधर ऑलराऊंडर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए तैयार थे कि उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया। अफरीदी की हालात तेजी से सुधर रही है। इसी बीच पीएसएल में एंट्री से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम पर बात की और उस खिलाड़ी का नाम बताया जो टीम की रीढ़ की हड्डी है। अफरीदी ने इस दौरान टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ प्रदर्शन को याद किया और अन्य मुद्दों पर भी प्रतिक्रिया दी। 

Shaheen Afridi, Backbone of Indian team, Team india, sports news, Cricket news in hindi, शाहीन अफरीदी, भारतीय टीम की रीढ़, PSL, Virat kohli

शाहीन अफरीदी ने कहा कि मैं जिस छोर से गेंदबाजी कर रहा था वहां लेग साइड केवल 60-65 मीटर लंबी थी। मैं अगर विराट कोहली को सीधी गेंदबाज करता तो वह मुझे रन जड़ देते। इसलिए मैंने धीमी बाउंसर फेंकनी शुरू कर दी। सौभाग्य से मेरा समय अच्छा था और कोहली आउट हो गए। वह बेस्ट खिलाडिय़ों में से एक हैं। अफरीदी ने विराट को भारत की रीढ़ की हड्डी माना।  और कहा कि इस मजबूत टीम में रोहित शर्मा और केएल राहुल भी अहम हिस्सा है। एक बार जब आप इंडिया का टॉप ऑर्डर पवेलियन भेज देते हो तो मध्यक्रम के लिए आगे खेलना मुश्किल हो जाता है। 

Shaheen Afridi, Backbone of Indian team, Team india, sports news, Cricket news in hindi, शाहीन अफरीदी, भारतीय टीम की रीढ़, PSL, Virat kohli

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ पिछले साल हुए टी-20 वल्र्ड कप मैच में शाहीन अफरीदी ने नए गेंद के साथ धाकड़ प्रदर्शन किया था। वह केएल राहुल और रोहित शर्मा को जल्दी आउट करने में सफल रहे। इसके बाद विराट कोहली ने टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। भारतीय टीम कुल 151 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई और पाकिस्तान के लिए यह लक्ष्य काफी कम रहा। पाक टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।