Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी नए विवाद में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह स्टार गेंदबाज वीडियो चैट के दौरान किसी को अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है। हालांकि उक्त वीडियो में शाहीन है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाला युवक शाहीन ही है।

Shaheen Afridi's main video leaked, accuses Hareem of discussion due to Pak PM

बहरहाल, उक्त वीडियो ट्विटर पर हरीम शाह के नाम से शेयर हुई थी। हरीम टिक टॉक की फेम्स स्टार है जोकि काफी मशहूर है। बीते दिनों वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कारण भी चर्चा में आई थी। दरअसल, हरीम ने पीएम हाऊस में इमरान की कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था। हरीम की इस हरकत पर इमरान गुस्से में आ गए थे। उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए थे।

हरीम शाह का इनकार, फेक अकाउंट से अपलोड हुआ वीडियो
वहीं, वीडियो लीक करने का आरोप लगने पर हरीम शाह सार्वजनिक रूप से सामने आ गई। उन्होंने बताया कि उनका कोई ट्विटर अकाऊंट नहीं है। वह सिर्फ टिकटॉक अकाऊंट चलाती है। ट्विटर पर जिस ने भी यह अकाऊंट बनाया है वह फर्जी है। वीडियो के बारे में भी उन्हें कुछ पता नहीं है। देखें वीडियो-


ट्विटर पर शाहीन हुए बुरी तरह ट्रोल


इमाम उल हक पर भी लगा था आरोप
Shaheen Afridi's main video leaked, accuses Hareem of discussion due to Pak PM
शाहीन से पहले अभी पिछले ही महीने पाकिस्तान के युवा सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक पर भी वॉट्सएपप चैटिंग के दौरान हदें पार करने के आरोप लगे थे। कहा गया- इमाम ने एक लड़की को काफी आपत्तिजनक बातें कहीं थीं। हालांकि इमाम इस बात से इंकार करते रहे।