Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बांगलादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 में इतनी शर्मनाक हरकत की कि सोशल मीडिया पर उनकी खूब निंदा हुई। दरअसल, मैच के दौरान अफरीदी की एक तेजतर्रार गेंद पर बांगलादेश के बल्लेबाज अफीफ हुसैन ने छक्का जड़ दिया। इससे अफरीदी गुस्सा गए। अगली ही गेंद पर जब अफीफ ने डक किया तो अफरीदी ने तेजी से गेंद पकड़कर बल्लेबाज की दे मारी। बल्लेबाज घूमा तभी गेंद उनके घूटनों पर जा लगी। वह वहीं पिच पर लेट गए। अफरीदी पास आए और माफी मांगी। देखें वीडियो-

हालांकि अफीफ को चोट पहुंचाने के बाद भी शाहीन अफरीदी के तेवर कम नहीं हुए। ओवर की अगली ही गेंद उन्होंने फुलटॉस मारी जोकि दिशाहीन होने के कारण विकेटकीपर की पहुंच से भी दूर हो गई। गेंद बाऊंड्री पार होने के कारण बांगलादेश को अतिरिक्त के चार रन बन मिले वहीं, कॉमेंट्री कर रहे क्रिकेट दिग्गजों ने भी शाहीन अफरीदी के इस व्यवहार की निंदा की। 

मुश्किल से जीती पाकिस्तान की टीम
पाकिस्तान के गेंदबाजों कसी हुई गेंदबाजी कर बांगलादेश को महज 108 रन ह रोक दिया था। बांगलादेश की ओर से शंटो ने 40, अफीफ ने 20 तो कप्तान महमुदुल्लाह ने 12 रन बनाए। जवाब में खेलने आई पाकिस्तान की टीम ने रिजवान 39 और फखर जमा के 57 रनों की पारी की बदौलत 8 विकेट से मैच जीत लिया। हालांकि मैच जीतने के लिए पाकिस्तान की टीम को मुश्किल हुई। उन्हें छोटे लक्ष्य की प्राप्ति 19वें ओवर में हुई।