Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट में अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। टैट एक साल तक पाकिस्तान के साथ रहेंगे और वह पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी यूनिट के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के शानदार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी उन्हें बहुत कुछ 'सीखा' रहे हैं। 

टैट ने दूसरे दिन की शुरुआत से पहले पाकिस्तान क्रिकेट से कहा, एक गेंदबाजी समूह के रूप में, हमने पांच विकेट लिए और अच्छी बल्लेबाजी की स्थिति में अर्थव्यवस्था दर को नियंत्रण में रखा, जो बहुत अच्छा है। शाहीन एक महान गेंदबाज हैं और बहुत सारे सवाल पूछते हैं। अब तक, मैंने उसके साथ अपने समय का आनंद लिया है और वास्तव में मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत परिपक्व और कुशल हैं। उन्होंने कल पारंपरिक और रिवर्स स्विंग दोनों हासिल कर यह कर दिखाया। उन्होंने दिन के अंत में कुछ महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए और उम्मीद है कि आज सुबह के सत्र में उन्हें और विकेट मिलेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सभी प्रारूपों की श्रृंखला से पहले पूर्व तेज गेंदबाज को पिछले महीने पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया गया था। ऑस्ट्रेलिया 1998/99 सीजन के बाद पहली बार पाकिस्तान में है और अब तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं जो वर्तमान में 0-0 से बराबरी पर है। टेस्ट सीरीज के बाद तीन वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा। 

गौर हो कि दो ड्रा हुए टेस्ट मैचों के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने बल्लेबाजों के अनुकूल, धीमी सतहों पर केवल आठ विकेट लिए। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज कमिंस, मिशेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन नौ विकेट के साथ पाकिस्तान से ठीक आगे हैं।