Sports

नई दिल्लीः WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस हाल ही में Give Me Sport वेबसाइट के साथ रूबरू हुए। इस दाैरान राॅलिस से कई सवाल पूछे गए। उनसे एक सवाल डैडमैैन द अंडरटेकर को लेकर किया गया। 

राॅलिस से पूछा गया कि क्या समय आ है कि अंडरटेकर संन्यास लें। इसपर राॅलिस ने कहा हां अंडरटेकर को रिटायर हो जाना चाहिए। इसके अलाना उन्होने यह भी बताया कि उनके सबसे फेवरेट हील रैसलर रिक फ्लेयर हैं।

इस रैसलर से लड़ना चाहते हैं राॅलिस
जब उनसे पूछा गया कि वो किस रैसलर के साथ मैच लड़ना चाहते थे तो उन्होंने जवाब दिया कि उनकी इच्छा है कि वो कभी शॉन माइकल्स के साथ मैच लड़ पाते। उन्होंने स्टीव ऑस्टिन और ब्रेट हार्ट के बीच हुए रैसलमेनिया 13 के मैच को अपना फेवरेट मैच बताया।

पसंद नहीं था होम वर्क करना
राॅलिस ने कहा कि स्कूल के दौरान की सबसे बेकार चीज हॉमवर्क करना लगती थी। वैसे भी स्कूल जाना और हॉमवर्क करना किसी को भी रास नहीं आता। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस फिलहाल रॉ के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं। जब से सैथ ने टाइटल जीता है, तभी से उनके किरदार में काफी अच्छा निखार आया है और फैंस उन्हें बहुत चीयर कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 34 में हुए ट्रिपल थ्रैट मैच को जीतकर टाइटल हासिल किया था।