IPL 2019
Sports

न्यूयार्कः सेरेना विलियम्स ने यहां अपनी बड़ी बहन वीनस के खिलाफ 30वें मुकाबले को एकतरफा बनाकर यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में प्रवेश किया। सेरेना ने 6-1, 6-2 से जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उन्होंने वापसी करने के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ मैच खेला। पिछले साल एक सितंबर को अपनी बेटी ओलंपिया को जन्म देने के बाद सेरेना ने इस साल प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी की थी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने वापसी के बाद अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि मैंने उसके खिलाफ अब तक का अपना सबसे बेहतर मैच खेला।’’ सेरेना अब काइया कानेपी से भिड़ेगी। पहले दौर में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी सिमोना हालेप को हराने वाली एस्तोनिया की इस खिलाड़ी ने स्वीडन की रेबेका पीटरसन को 6-3, 7-6 (7/3) से हराया। मौजूदा चैंपियन और तीसरी वरीयता प्राप्त सलोनी स्टीफन्स ने विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका को 6-3, 6-4 से हराकर अंतिम-16 में जगह पक्की की।

PunjabKesari

स्टीफन्स का मुकाबला अब बेल्जियम की 15वीं वरीय एलिस मार्टेन्स से होगा जिन्होंने चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रीकोवा को 6-3, 7-6 (7/4) से पराजित किया। उक्रेन की सातवीं वरीयता प्राप्त इलिना स्वितोलिना ने चीन की वांग क्वियांग को 6-4, 6-4 से शिकस्त दी। उन्हें क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिये लाटविया की अनस्तेसिया सेवास्तोवा से भिडऩा है जिन्होंने रूस की इकटेरिना मकारोवा को तीन सेट तक चले मैच में 4-6, 6-1, 6-2 से हराया। 

.
.
.
.
.