Sports

चेन्नई : युवा भारतीय फुटबॉलर शुभो पॉल ने कहा कि एफसी बायर्न की विश्व टीम (अंडर-19) में चुना जाना उनके लिए सपना साकार होने की तरह है और वह इस लोकप्रिय क्लब की खेलने की शैली से सीखने को लेकर उत्सुक हैं। एफसी बायर्न विश्व टीम में चयन पर आधिकारिक आनलाइन मीडिया बातचीत में पॉल ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा था। बायर्न म्यूनिख जैसे क्लब से जुडऩा मेरा सपना था। यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है।

उन्होंने कहा कि मुझे एफसी बायर्न म्यूनिख का खेलने का तरीका पसंद है। मैं क्लब के कोचों से खेलने की शैली के इस पहलू को सीखना चाहता हूं। पॉल को जर्मनी जाने से पहले कुछ समय के लिए मैक्सिको जाना था जहां 15 सदस्यीय टीम को ट्रेनिंग करनी थी लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण जारी पाबंदियों के कारण वह ऐसा नहीं कर पाए।

एफसी बायर्न म्यूनिख विश्व टीम (अंडर-19) के मुख्य कोच क्लॉस आगेनथालेर सहित बायर्न म्यूनिख के अधिकारियों के अनुसार पॉल मैक्सिको नहीं जा पाएंगे लेकिन क्लब के कोचों के संपर्क में रहेंगे। एफसी बायर्न के दिग्गज और विश्व कप विजेता आगेनथालेर ने कहा कि कोविड स्थिति के कारण वह मैक्सिको नहीं जा पाएगा। हम उसके संपर्क में रहेंगे। अगस्त में हम उम्मीद करते हैं कि वह म्यूनिख आ पाएगा। हमें उम्मीद है कि हम उससे मिल पाएंगे और उसके साथ ट्रेनिंग कर पाएंगे। क्लब उसका समर्थन करेगा।