Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 16 साल की युवा ओपनर शेफाली वर्मा की आतिशी पारी और लेग स्पिनर पूनम यादव की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारतीय महिला टीम ने अपना शानदार अभियान जारी रखते हुए आईसीसी महिला टी20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को बंगलादेश को 18 रन से पराजित कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर शेफाली और पूनम यादव की जमकर तारीफ की। 

— Virender Sehwag (@virendersehwag) February 24, 2020

दरअसल, वीरू ने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'पहले मैच में 132 रनों का और दूसरे मैच में 142 रनों का बचाव करना। एक बार फिर पूनम यादव ने बढ़िया खेल दिखाया। शैफाली वर्मा काफी खास खिलाड़ी लग रही हैं। बधाई!' शैफाली की तुलना शुरू से वीरू से होती आई है और इस बीच वीरू के इस ट्वीट पर फैन्स ने मजेदार जबाव देने शुरू कर दिए। जिसके बाद फैंस ने भी दनादन कमेंट्स करने शुरू कर दिए। वही एक युजर ने लिखा, सहवाग की झलक !! सेफाली सबसे अलग!!!... वही दूसरे ने लिखा, छोरियां छोरो से कम है क्या..... 

PunjabKesari
आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरे बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही। टीम ने दूसरे ओवर में ही शमीमा सुल्ताना (03) का विकेट गंवा दिया जिन्होंने शिखा की गेंद पर दीप्ति को कैच थमाया। मुर्शिदा ने तीसरे ओवर में दीप्ति पर तीन चौके मारे। वह हालांकि इसी ओवर में भाग्यशाली रहीं जब स्क्वायर लेग पर शेफाली उनका कैच लपकने में नाकाम रहीं। 

सहवाग के ट्वीट के बाद फैंस के यूं आए रिएक्शन