Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में बिना दर्शकों वाले मैच को लेकर बयान दिया है। सहवाग ने कहा कि आईपीएल में दर्शकों की तालियों के बिना आईपीएल सूना सा लगेगा। आईपीएल का मजा तभी है जब आपके शॉट पर मैदान में मैच देखने आए दर्शक तालियां बजाए।

आईपीएल 2020 हो सकता है बिना दर्शकों के 

PunjabKesari

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि खाली स्टेडियम में मैच खेलने का मजा नहीं आता। अगर मैदान में विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नाम के शोर के बिना आईपीएल फिका-सा लगेगा। समय की नजाकत को समझते हुए और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। लेकिन आईपीएल के मैच नहीं रूकने चाहिए लोग मैच देखना चाहते हैं। वह मैच को टी.वी पर और अपने मोबाईल फोन देख सकते हैं।

आईपीएल 2020 पर कोरोना वायरस का असर 

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic

सहवाग ने आगे कहा कि कोरोना वायरस के कारण जो निर्णय लिया गया है कि वह सही फैसला है क्योंकि अगर कोई भी कोरोना वायरस से पीड़ित मैच देखने आया तो उससे मैच देखने आए कई हजार लोगों को यह महामारी फैल सकती है। इसलिए आईपीएल के मैच बिना दर्शक हो रहें है वह एक सही फैसला है।

आईपीएल 2020 पर फैसला 

PunjabKesari, ms dhoni photos, ms dhoni images, ms dhoni pic

सहवाग ने कहा कि हम लोगों को कहीं आने-जाने से नहीं रोक सकते। शायद भारत और द.अफ्रीका के दूसरे वनडे मैच के दौरान फैंस की भीड़ स्टेडियम के बाहर खड़ी हो। इसे रोकने के लिए आप धारा 144 लगा सकते हो पर इसके बाद खिलाड़ी भी बाहर नहीं निकल पाएंगे।