Sports

जालन्धर: पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा सीआरपीएफ पर हमला कर 40 जवानों को शहीद कर दिया गया। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर बेहद गुस्से में दिखे। दोनों ने सोशल साइट्स पर इस आतंकी घटना की निंदा की। साथ ही जख्मियों की जल्द सेहतयाबी की दुआ भी। 

सहवाग ने सोशल साइट्स पर लिखा
sehwag-and-gambhir-reacted-on-pulwama-attack
वास्तव में पीड़ा महसूस कर रहा है कि जम्मू-कश्मीर में हमारे सीआरपीएफ पर कायरतापूर्ण हमले कर हमारे बहादुर जवानों को शहीद किया गया। दर्द का वर्णन करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मैं उन घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

गंभीर ने सोशल साइट्स पर लिखा-
sehwag-and-gambhir-reacted-on-pulwama-attack
हां, अलगाववादियों के साथ बात करते हैं। हां, पाकिस्तान के साथ बात करते हैं। लेकिन इस बार बातचीत मेज पर नहीं हो सकती है, इसे युद्ध के मैदान में होना चाहिए। अब बहुत हो गया है। श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए।

कोहली ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

PunjabKesari
'पुलवाना अटैक की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शहीद हुए जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक होने की मैं दुआ कर रहा हूं।' 

धवन ने भी संवेदनाएं जताईं
sehwag-and-gambhir-reacted-on-pulwama-attack
खबर से गहरा दु:खी और परेशान। मैं पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करता हूं। जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपना जीवन बलिदान कर दिया।

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा-
sehwag-and-gambhir-reacted-on-pulwama-attack
पुलवामा में हमारे बहादुर सीआरपीएफ के जवानों पर हुए नृशंस हमले के बारे में सुनकर दुख और पीड़ा हुई। इसमें हमारे कई जवान शहीद हो गए। मैं हमले में घायल हुए लोगों के शीघ्र और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

रिषभ पंत ने लिखा-
PunjabKesari
पुलवामा में भयानक और कायरतापूर्ण हमले की खबर से मैं बहुत दुखी हूं; मेरा दिल शहीदों के परिवारों के साथ है, उनकी आत्मा को शांति मिले ।

हरभजन सिंह ने लिखा- 
PunjabKesari
मेरा दिल हमारे जवानों के लिए निकल जाता है जिन्होंने हमारे देश को बचाने के लिए शहीद के रूप में अपनी जान गंवा दी! उन सभी परिवारों के प्रति संवेदना, जिन्होंने आज एक बेटे, पति, पिता या भाई को खो दिया .. एक राष्ट्र के रूप में हम रोते हैं .. एक राष्ट्र के रूप में हम एकजुट होते हैं! #pulwamaattack 

मैरीकॉम ने लिखा- 
Sports
अब बहुत हो गया है। पुलवामा में सीआरपीएफ पर भयानक हमला कायरता का सबूत है। मैं वीर शहीद सैनिकों और उनके परिवारों के लिए शोक व्यक्त करती हूं। #JammuAndKashmir #CRPFattack 

PunjabKesari

आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। वहीं गृह मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार शहीद 40 जवानों में से 12 जवान उत्तर प्रदेश के हैं। पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है। उन्होंने बताया कि अहमद 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था। हताहतों की संख्या अभी और बढऩे की आशंका है। आईईडी विस्फोट में कई लोग घायल हो गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के अवंतिपुरा इलाके में श्रीनगर जम्मू राजमार्ग पर यह आईईडी विस्फोट हुआ।