Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बढ़त बनाने के लिए भारतीय टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा। यही कारण है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी फिटनेस का प्रदर्शन कर रहें हैं। पंत की फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे थे लेकिन उन्होंने अपनी वीडियो में सभी को जवाब दे दिया है। 

ऋषभ पंत की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। पंत की यह वीडियो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टले को भी बहुत पसंद आई है। हार्टले ने इस वीडियो में पंत के फिटनेस की तारीफ करते की है और इसके साथ ही कमेंट करते हुए लिखा कि मैं विराट कोहली को भी इस तरह ही करते हुए देखना चाहती हूं। 

दरअसल इंग्लैंड की क्रिकेटर हार्टले ने पंत की वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जब टीम कप्तान दूर जाता है तो टीम के खिलाड़ी खेलने लगते है। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली को टैग करते हुए कहा कि वह उन्हें भी यह करतब करते हुए देखना चाहती है।

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने अपने फिटनेस स्तर को काफी ऊंचा कर लिया है। यही कारण है कि भारतीय टीम का हर खिलाड़ी अब अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है। अपनी अच्छी फिटनेस स्तर के कारण ही भारतीय दुनिया के सबसे अच्छी टीमों में शुमार की जाती है।