Top Stories

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारतीय कप्तान विराट कोहली के बल्ले से जब भी रन बरसे तो रिकॉर्डों की झड़ी देखने को मिली। अपने 10 साल के क्रिकेट करियर में ही कोहली वो उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं, जहां तक पहुंचना किसी क्रिकेटर के लिए आसान नहीं है। लेकिन यह बड़ा सितारा भी कई बार शब्दों के जाल में ऐसा फंसता है कि लोगों की नाराजगी मोल ले लेता है। दरअसल, कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कप्तान कोहली कहते दिख रहे हैं कि जो लोग इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।

Sports news, cricket news hindi, indian caption, Virat kholi, video, fans comment, BCCI,

कोहली ने जिस ट्वीट पर यह बयान दिया, वह यह था - "ओवर रेटेड बैट्समैन खासकर उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता है। मैं भारतीयों की जगह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन को देखना ज्यादा पसंद करता हूं।" इस ट्वीट के जवाब में कोहली ने एक फैन पर बोलते हुए कहा, ''ओके, मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। आपको कहीं और चले जाना चाहिए और रहना चाहिए। आप हमारे देश में क्यों रह रहे हैं और दूसरे देश को प्यार कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए और दूसरोंं को पसंद करना चाहिए।''

PunjabKesari, Sports news, cricket news hindi, indian caption, Virat kholi, video, fans comment, BCCI,

विराट का यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, इस पर कई तरह के कमेंट आए। कुछ ने विराट के रवैये की जमकर आलोचना की। उधर, दांव उलटा पड़ता देख कोहली ने भी देर शाम एक ट्वीट के जरिए मामला सुलझाने की कोशिश की। कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं है दोस्तों, मैं खुद ट्रोल होने से ही संतुष्ट हूं। मैंने सिर्फ ये बताने की कोशिश की थी कि कैसे 'इन भारतीयों' को उस कमेंट में लिखा गया था और कुछ नहीं। मैं भी पसंद की आजादी के पक्ष में हूं। दोस्तो, त्योहार का आनंद लें और शांत रहें। सबको प्यार। कोहली को विंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर 5 नवंबर को अपना एक ऐप लॉन्च किया है। विराट कोहली की इस टिप्पणी का कई क्रिकेट प्रेमियों ने समर्थन नहीं किया और फैन्स ने काफी हैरानी जताई है।

बचाव में उतरे बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी

भारतीय कप्तान विराट कोहली को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का साथ मिल गया है। स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि अगर कोहली ने एक क्रिकेट प्रशंसक (जिसने कहा था कि वह भारतीय क्रिकेटरों की बजाय विदेशी क्रिकेटरों को देखना ज्यादा पसंद करता है) करने वालों को विदेश जाने की सलाह दे दी तो इसमें क्या गलत है? दोनों को ही बोलने की आजादी है, लेकिन सिर्फ मीडिया विराट कोहली को ही निशाने पर ले रही है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके जहां कुछ फैन्स ने मोर्चा खोल दिया तो कुछ फैन्स सपोर्ट में उतर आए।

टॉलीवुड के स्टार सिद्धार्थ ने कहा

टॉलीवुड के स्टार सिद्धार्थ ने कोहली के इस वीडियो की कड़ी आलोचना करते हुए लिखा कि यह बेहद बेवकूफ वाला काम है और अगर आपको किंग कोहली बने रहना है तो आगे से बोलने पहले सौ बार जरूर सोचिएगा कि आखिर द्रविड़ क्या कहेंगे। बता दें कि कोहली को यूजर्स उनके विदेशी सामानों के विज्ञापन और विदेशी खिलाड़ियों की तारीफ को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर भी घेर रहे हैं। फैंस कोहली को सलाह दे रहे हैं कि अगर उन्हें सच में विदेशी खिलाड़ियों से इतनी दिक्कत है तो उन्हें भी विदेश चले जाना चाहिए।

PunjabKesari

.
.
.
.
.