Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उम्र छुपाने का संगीन आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी शमी पर पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्हें 420 कहकर संबोधित करने के साथ ही उम्र छिपाने के आरोप लगाए हैं। इंग्लैंड में टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाजी की कमान संभाल रहे शमी पर हसीन जहां ने अपने फेसबुक एकाउंट पर शमी की अलग अलग मार्कशीटें भी पोस्ट की हैं और अन्य दस्तावेज जिसमें शमी के जन्मतिथि अलग-अलग है।

PunjabKesari

हसीन ने ये भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा फ्रॉड करने के बाद भी शमी को हर तरफ का सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। फिलहाल इस मामले पर शमी और उनके परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी है। हसीन जहां ने शमी पर ये हमला करीब दो महीने बाद बोला है। 

PunjabKesari

इससे पहले पांच मार्च उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पति मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं हसीनजहां ने जेठ यानि शमी के बडे भाई हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीडऩ के आरोप लगाते हुए ससुरालियों के विरुद्ध कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया था।  

PunjabKesari

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टैस्ट मैच खेल रहे हैं। इससे पहले वे समझौता या सुलह के सारे रास्ते बंद होने के बाद फिर से मॉडलिंग की दुनिया में लौट गयीं थी। उन्होंने तब कहा था कि वे अपने और बेटी के भविष्य के लिए दोबारा से इस कैरियर में उतरी हैं। लेकिन मंगलवार की पोस्ट के बाद अब ये जाहिर हो गया कि फिलहाल वो शमी के खिलाफ मोर्चा नहीं छोड़ेगी।