Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर रहे। अगर फैंस यह सोच रहे थे  कि धवन ने छुट्टियों में आराम फरमाया तो गलत है। धवन के पास क्रिकेट खेलने का टैलेंट तो है ही लेकिन इसके दूसरा टैलेंट भी है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बांसुरी बजाते हुए वीडियो शेयर करके दिखाया। 

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो डालते हुए लिखा, 'Hoping to hit the right notes in the new year!' (नए साल में वह फोकस्ड रहना चाहते हैं). इस वीडियो में वह बांसुरी बजाते हुए किसी संगीत के जानकार की तरह तल्लीन दिख रहे हैं।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Hoping to hit the right notes in the new year! 🎶🎶 #tuesdaythoughts #flute #music

को Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

धवन यूं ही नहीं बांसुरी बजाने में मशगूल हुए। वह इसके लिए पिछले सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने पिछले साल वीडियो शेयर करते लिखा कैप्शन में लिखा, ‘हाय दोस्तों, मैं कुछ शेयर करना चाहता हूं, जो कि मेरे दिल के बेहद करीब है और मेरी लाइफ का दूसरा पहलू भी है। पिछले तीन सालों से मैं बांसुरी (मेरा पसंदीदा वाद्ययंत्र) बजाना सीख रहा हूं। मुझे मेरे गुरु वेणुगोपाल जी से सीखने का सौभाग्य मिला है। लेकिन अब भी मुझे लंबा रास्ता तय करना है.. लेकिन खुशी की बात ये है कि मैंने शुरुआत कर दी है।'

.
.
.
.
.