Sports

जालन्धर : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बीते दिनों विराट की बतौर कप्तान निंदा की थी। गंभीर का कहना था कि वह 8 साल से कप्तान है इसके बावजूद उनकी टीम कभी आईपीएल टाइटल नहीं जीती। ऐसे में उन्हें खुशी होनी चाहिए कि उनकी कप्तानी नहीं छीनी गई है। वहीं, गंभीर के इस सख्त बयान के बाद पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने भी आगे आकर इस मामले पर अपनी राय दी है। गांगुली का कहना है कि कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को काफी कुछ दिया है। वह कप्तान बने रहने चाहिए।

Saurav ganguly give big statement on Gambhir reaction on kohli captaincy

गांगुली ने गंभीर के विचारों को परे रखते हुए कहा कि अगर हम विराट की ओर देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने खेल के हर प्रारूम में बल्ले से क्या किया है। वह चैम्पियन खिलाड़ी है। उनका बल्लेबाजी बेहद शानदार है। उम्मीद है कि अपने बल्ले के दम पर वह बेंगलुरु का टाइटल दिला पाएंगे। 

Saurav ganguly give big statement on Gambhir reaction on kohli captaincy

बता दें कि दो बार कोलाकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल खिताब दिलाने वाले गंभीर बीते दिनों विराट पर अपने विचारों के कारण चर्चा में है। गंभीर ने एक कार्यक्रम के दौरान विराट पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी तुलना एमएस धोनी और रोहित शर्मा से नहीं की जा सकती। उन्हें अभी लंबा समय तय करने की जरूरत है। विराट लंबे समय से आरसीबी का हिस्सा है। इस दौरान वह बहुत भाग्यशाली भी रहे हैं कि उनकी फ्रैंचाइजी ने टाइटल न दिलवा पाने को लेकर उन्हें कप्तानी से नहीं हटाया।