Sports

नई दिल्लीः सउदी अरब की विश्व कप फुटबाॅल 2018 की टीम को ले जा रहे विमान को उड़ान के दौरान आग लग गई। एक पक्षी विमान के इंजन से टकरा गया जिससे यह हादसा हुआ। सऊदी अरब का अब अगला मुकाबला उरूग्वे के खिलाफ है और उसी की तैयारी के लिए टीम जा रही थी। 
 


विमान के इंजन से उस समय आग की लपटें देखी गई जब रुसी एयरलाइंस के एयरबस शहर के हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंडिंग करने से पूर्व रोस्तोव को जा रहा था। विश्व कप के पहले ही दिन पहले ही मैच में रुस के हाथों अरब को 5-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari

यह टीम अपने दूसरे ग्रुप के मैच की तैयारी के लिए रोस्तोव जा रही थी तब यह घटना हुई। फुटबाॅल एसोसिएशन के सरकारी ब्यान में कहा गया कि सऊदी अरब फुटबाॅल फैडरेशन ने इंजन में तकनीकी गड़बड़ी के बाद राष्ट्रीय टीम के मिशन के सभी सदस्यों के सुरक्षा के बारे में शुभकामनाएं दी। 
 


विमान रोस्तोव के डाॅन एयरपोर्ट पर कुछ मिनट पूर्व ही लैंड हुआ था और विमान के कर्मचारी सुरक्षित अपने निवास की ओर बढ़ गए। इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ। रुसी एयरलाइंस के एक ब्यान में कहा गया, शुरुआती जांच से यह बात सामने आई है कि एक पक्षी के इंजन से टकराने से यह घटना हुई।

PunjabKesari