Sports

कराची : क्रिकेट विश्व कप के बाद श्रीलंका के युवा क्रिकेटरों से सजी टीम से घर में टी-20 सीरीज 3-0 से हारने पर सरफराज अहमद की खूब निंदा हो रही थी। उन्हें एक झटके से ही तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटा दिया गया। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अभी भी उनके प्रति रवैया नर्म रखे हुए हैं। सरफराज के लिए निंदा के बीच खुशखबरी की बात यह है कि उन्हें पीसीबी ने केंद्रीय अनुबंध के ए वर्ग में ही रखा है। यह इसलिए क्योंकि वह खेल के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

Sarfaraz Ahmed getting the all round condemnation

सरफराज को निचले स्तर का अनुबंध देने के पीसीबी के फैसले से जुड़ी अटकलों को खारिज करते हुए पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि सरफराज अगले साल जुलाई तक केंद्रीय अनुबंध के शीर्ष स्तर पर रहेंगे। प्रवक्ता ने कहा कि उसके केंद्रीय अनुबंध में कोई बदलाव नहीं होगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध है। पाकिस्तान के नए टी20 कप्तान बाबर आजम और लेग स्पिनर यासिर शाह भी ए वर्ग में शामिल हैं। बोर्ड ने साथ ही सरफराज को खेल के तीनों प्रारूपों की कप्तानी से हटाने की घोषणा के दौरान जारी वीडियो के लिए भी माफी मांगी है।

Sarfaraz Ahmed getting the all round condemnation

बोर्ड की डिजिटल मीडिया टीम ने अपने आधिकारिक पेज पर संक्षिप्त वीडियो डाला था जिसमें सरफराज को एक टीम अधिकारी बाहर जाने का इशारा कर रहा है और कुछ खिलाड़ी जश्न मना रहे हैं। बोर्ड ने कहा कि उसने यह वीडियो विश्व टी20 की तैयारियों को लेकर जारी करने का फैसला किया था लेकिन दुर्भाग्य से इसी समय कप्तान बदलने की खबर भी आई।

.
.
.
.
.