Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से टीम को कई मैच जीता चुके टीम इंडिया के दिग्गज मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज वीवीेएस लक्ष्मण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने एक वीडियो डाला है। जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Just being there for people in need is one of the greatest seva. So heartening to see this video from Meerut .A rickshaw-puller met with an accident and was bleeding , a passerby removes his turban and ties it on the wound. Nothing greater than such acts of humanity 🙏 pic.twitter.com/op96qhLjh0

— VVS Laxman (@VVSLaxman281) July 19, 2020

दरअसल, लक्ष्मण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बस लोगों के लिए वहाँ रहना सबसे बड़ी सेवा में से एक है। मेरठ के इस वीडियो को देखकर हार्दिक हैरान रह गए। एक रिक्शा चालक से एक दुर्घटना हुई और खून बह रहा था, एक सरदार जी ने अपनी पगड़ी उतार दी और उस घाव पर बांध दिया। मानवता के ऐसे कृत्यों से बड़ा कुछ नहीं... बता दें, वीवीएस ने एक दुर्घटना का वीडियो डाला है। जहां सड़क पर रिक्शाचालक का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद एक सरदार जी ने अपनी पगड़ी को उतारकर उसकी मदद की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि लक्ष्मण के क्रिकेट करियर पर एक नजर डाले तो उन्होंने 134 टेस्ट मैचों में 45.97 की औसत से 8781 रन और 86 वनडे मैच में 2338 रन बनाए। अपने करियर में 17 टेस्ट शतक और 56 अर्धशतक जमाये। 86 वनडे मैचों में 30 से ज्यादा की औसत से 2338 रन जिसमें 6 शतक और 10 अर्द्धशतक भी शामिल है। लक्ष्मण को इस बात का जरूर मलाल रहेगा कि वे कभी वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए।