Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया से भारतीय क्रिकेट फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे है कि इस बार विश्व कप ट्रॉफी देश में वापसी आएगी। अब इन्हीं फैंस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री और भारत के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी जुड़ गया है। दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 10 मिलियन प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) से विश्व कप भारत लाने की गुहार लगाई है। 

sara ali khan photo, sara ali khan image, sara ali khan pic

sara ali khan photo, sara ali khan image, sara ali khan pic
उक्त वीडियो एक प्रमोशनल कंपनी की है जिसमें विराट कोहली मैदान पर जलवे दिखाते नजर आते हैं। मजे की बात यह है कि उक्त वीडियो में सारा अली खान ने भी हिस्सा लिया है। उक्त वीडियो में मशहूर रैपर डिवाइन ने भी परफार्मेंस दी है। बता दें कि डिवाइन पर बीते महीनों बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने ‘गली ब्वॉय’ फिल्म बनाई थी। सारा ही नहीं बीते दिनों विराट कोहली ने भी उक्त वीडियो को शेयर किया था। 

मंसूर अली खां पटौदी का क्रिकेट करियर 

Mansoor Ali Khan Pataudi

बता दें कि सारा के दादा यानी मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) भारतीय टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं। उन्होंने भारत के लिए 46 टेस्ट मैच खेले। कई क्रिकेट दिग्गज उन्हें भारत के सबसे महान कप्तानों मेंसे भी एक मानते हैं। पटौदी का फस्र्ट क्लास रिकॉर्ड बेहद अच्छा रहा है। 310 मैचों में उनके नाम पर 33 शतकों समेत 15 हजार से ज्यादा रन दर्ज हैं। पटौदी ने बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से निकाह किया था। शर्मिला के बेटे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है।