Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मनीष पांडे के नाबाद अर्धशतक की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे टी20 क्रिकेट मैच में आठ विकेट पर 165 रन बनाए। पांडे ने तीन चौकों की मदद से 36 गेंद में 50 रन बनाए जबकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 26 गेंद में 39 रन की पारी खेली। ऐसे में मैच में सैंटनर ने डाइव लगाकर कप्तान विराट कोहली का जबरदस्त कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

दरअसल, टीम इंडिया की शुरूवात बहेद खराब रही। जहां सैमसन ने राहुल के साथ पारी की शुरूआत की लेकिन पांच गेंद में आठ रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद विराट कोहली (11) भी सस्ते में पवेलियन लौट गए जिन्हें हामिश बेनेट ने आउट किया। बता दें कि विराट ने गेंद पर शॉट खेलना चाहते थे लेकिन धीमी गेंद होने की वजह से बल्ला रोक लिया लेकिन गेंद ने ऊपरी किनारा ले लिया। गेंद कवर की तरफ गई लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे मिचेल सैंटनर इससे काफी दूर थे। इसके बावजूद हवा में उड़ते हुए उन्होंने गेंद को लपक लिया। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने इससे पहले लगातार चौथी बार टास जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। केन विलियमसन कंधे की चोट के कारण इस मैच से बाहर है जिनकी जगह टिम साउदी कप्तानी कर रहे हैं। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा की जगह संजू सैमसन, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर को उतारा गया। कीवी टीम में विलियमसन और कोलिन डि ग्रांडहोमे की जगह टाम ब्रूस और डेरिल मिशेल को जगह दी गई।