Sports

मैड्रिड: रियाल मैड्रिड ने अपने वर्ष की शुरूआत विलारियल के खिलाफ 2-2 के ड्रॉ के साथ की है। विलारियल के लिए मिडफील्डर सांती काकारोला ने आखिरी समय में गोल करते हुये टीम की हार टाल दी। लीगा सेंटानडेर खिताब की होड़ में लगी मैड्रिड इस ड्रॉ के साथ अब एफसी बार्सिलोना से सात अंक पीछे है जबकि तालिका में सबसे नीचे चल रही विलारियल की स्थिति में सुधार हुआ है जो एथलेटिक क्लब बिलबाओ से गोल अंतर से आगे पहुंच गई है।   

विलारियल को मैच की शुरूआत के केवल चार मिनट बाद बढ़त मिल गई जब कार्जाेला ने पहला गोल किया। स्पेनिश खिलाड़ी को मैड्रिड के पेनल्टी क्षेत्र में दायीं ओर गोल करने के लिए काफी जगह मिल गई जिसका फायदा उठाकर उन्होंने थिबाउट कोर्टाेइस को छकाते हुए गेंद को बॉक्स में पहुंचा दिया। हालांकि उसकी यह बढ़त देर तक बरकरार नहीं रही और तीन मिनट बाद करीम बेनजेमा ने विलारियल के डिफेंस को भेदते हुये हेडर दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। इसके 20 मिनट बाद रफाएल वराने ने मैड्रिड के लिए दूसरा गोल कर स्कोर 2-1 पहुंचा दिया। 
Real Madrid image

रियाल मैड्रिड को हालांकि हाफटाइम से ठीक पहले उस समय झटका लगा जब गैरेथ बेल को मांसपेशियो में खिंचाव आ गया और उनकी जगह लुकास वाकाकुएका को टीम में लाया गया। वाकाकुएका का एक अच्छा शॉट फिर विलारियल के गोलकीपर सर्जियो आसेंजो ने बचाते हुए टीम को बढ़त लेने से रोक दिया। विलारियल के लिए फिर कार्जाेला ने निर्धारित समय की समाप्ति से नौ मिनट पहले गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर पहुंचा दिया। मैच की समाप्ति से पूर्व चंद क्षणों में फिर मैड्रिड ने वापसी के भरपूर प्रयास किये लेकिन वह बढ़त में सफल नहीं हो सकी और मैच बराबरी पर समाप्त हो गया।


 

.
.
.
.
.