Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : संजू सैमसन के कोच बीजू जॉर्ज का मानना है कि दाएं हाथ का ये बल्लेबाज आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि मैं संजू को इससे पहले से कभी उसे इतना अधिक ध्यान केंद्रित नहीं देखा। उन्होंने कहा कि संजू के पास गोल्डन चांस है। अगर वह दो आईपीएल टूर्नामेंटों में अच्छा परफार्म करता है तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 टीम में जगह बना सकता है। 

संजू के कोच ने कहा, हां बिल्कुल, मुझे लगता है कि टी20 विश्व कप 2021 टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए उसेके पास एक सुनहरा मौका है। अगर आप उनके सफेद गेंद वाले करियर को देखते हैं, तो वह इस पर लगातार बने हुए हैं और मुझे यकीन है कि वह प्रदर्शन करेगा। जब से उसने आईपीएल में पदार्पण किया है, तब से वह लगातार बने हुए हैं। 

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि सैमसन के ऊपर आईपीएल खेलने के लिए कोई दबाव होगा। इस साल, उसने अधिकतम तैयारी की है, मैंने उसे कभी इतना फोकस्ड नहीं देखा, वह तब भी प्रैक्टिस कर रहा था जब हम त्रिवेंद्रम में घरों में कैद थे। 

संजू 11 साल की उम्र से ही बीजू जॉर्ज के अंडर तिरुवनंतपुरम में ट्रेनिंग कर रहे हैं। उस समय, जॉर्ज भारतीय खेल प्राधिकरण के क्रिकेट प्रशिक्षण केंद्र में क्रिकेट कोच थे। यह 25 वर्षीय खिलाड़ी इस बार राजस्थान राॅयल्स की तरफ से खेलेगा। संजू ने आईपीएल में 93 मैच खेलते हुए 27.61 की औसत से 1696 रन बनाए हैं। वह टी20 इंटरनेशनल टीम में पिछले 6 महीने से है लेकिन उसे अंतिम 11 में जगह नहीं मिली।