Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म देने के बाद से ही सानिया मिर्जा अपने लाडले की देखभाल में लगी हैं। वहीं शोएब मलिक भी कुछ एक टूर्नामेंट ड्रॉप कर सानिया और अपने बेटे की देख-रेख कर रहे हैं। सानिया का पूरा दिन अपने परिवार के बीच बेटे के साथ बीत रहा है, लेकिन अपने जन्मदिन वाले दिन से ही उन्होंने टेनिस कोर्ट में लौटने का भी सोचा है और खुद की फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया है। इसी के चलते वो मां बनने के बाद पहली बार जिम में पसीना बहाते नजर आई हैं।

सानिया ने ट्वीटर पर पोस्ट की जिम सेशन की फोटो

टेनिस कोर्ट में वापसी करने के लिहाज से सानिया ने अब अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने बाकायदा इसकी शुरुआत भी कर दी है। इसके लिए उन्होंने अपने जन्मदिन की तारीख को चुना। सानिया ने जिम में जाकर कुछ एक्सरसाइज की और पसीना बहाया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में डंबल्स ले रखे हैं। इस फोटो के साथ सानिया ने लिखा, “कल मैं कई हफ्तों और महीनों के बाद जिम  में गई। मैं उस बच्चे की तरह उत्साहित थी, जो किसी कैंडी शॉप पर खड़ा होता है। मुझे कहीं से शुरुआत करनी थी, तो मैंने सोचा क्यों ना मेरे जन्मदिन से ही शुरुआत करूं”

सोशल मीडिया पर फैन्स ने दी सानिया को ये सलाह

Sania Mirza Twitter

वहीं सानिया की इस पोस्ट पर उनके कई फैन्स ने प्रतिक्रियाएं दी। अपनी प्रतिक्रियाओं में ज्यादातर लोगों ने उन्हें जिम में एक्सरसाइज की बजाय कुछ समय और आराम करने की सलाह दी।

30 अक्टूबर को मां बनी थी सानिया मिर्जा

Sania Mirza And Shoaib Malik

बता दें कि सानिया 30 अक्टूबर को मां बनी थीं। उन्होंने हैदराबाद के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इसकी जानकारी उनके पति शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा भी की थी। सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है।

2020 ओलंपिक पर है अब सानिया का फोकस

2020 Olympic Tokyo

प्रेगनेंसी के बाद से ही सानिया टेनिस कोर्ट से दूर हैं। मां बनने और कुछ समय आराम करने के बाद अब उन्होंने खुद की फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। सानिया ने जिम में हल्की-फुल्की एक्सरसाइज भी शुरू कर दी है, वहीं फैन्स ने उन्हें अभी और आराम करने की सलाह दी है, लेकिन उनका पूरा फोकस टेनिस कोर्ट में वापसी करना है और 2020 टोक्यो ओलंपिक से पहले खुद को पूरी तरह फिट और तैयार करना है।