Sports

नई दिल्लीः भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। लेकिन इससे पहले उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि वो बेबी ब्वॉय को जन्म दे सकती हैं। सानिया मिर्जा ने मंगलवार को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालकर लखा आई फील ब्लू। इसके दो मतलब होते हैं। पहला मतलब है कि उन्हें ये लग रहा है कि वो बेटे को जन्म देंगी वहीं दूसरा मतलब ये होता है कि वो बहुत खुश हैं। वहीं सानिया अगर ये लिखतीं कि फीलिंग पिंक तो इसका मतलब होता कि वो बेबी गर्ल की उम्मीद कर रही हैं।"
PunjabKesari
इससे पहले सानिया का नया फोटोशूट वायरल हुआ जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पहले भी सानिया ने इंटरनैशनल योगा डे पर एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वह प्रैग्नैंट महिलाओं के लिए की जा रही एक्सरसाइज कर रही थीं। लेकिन अब यह पहला ऐसा मौका है जब उन्होंने खुलकर अपना बेबी बंप दिखाया है। इससे पहले उनकी एयरपोर्ट पर एकाध बार आते-जाते की फोटोग्राफ सामने आई थीं।

सानिया और उनके पति शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर दुनिया से अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर की थी। अप्रैल में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक मिर्जा मलिक वाली टीशर्ट शेयर कर दुनिया को बताया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं। सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने भी कन्फर्म किया था कि सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और वो अक्टूबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।