Sports

नई दिल्ली:  भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को जिस घड़ी का लंबे समय से इंतजार था, वो आ गई। सानिया और मलिक के घर एक नन्हा मेहमान आया है। सानिया ने हैदराबाद के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। उनके पति शोएब मलिक ने ट्विटर पर पिता बनने की गुड न्यूज शेयर की। साथ ही, उसने लिखा कि जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने लिखा कि यह जानकारी देते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है।
 

मेरी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। #Alhumdulilah शुभकामनाएं और अाप सब की दुआओं के लिए धन्यवाद। सानिया और शोएब साल 2010 में ऑस्‍ट्रेलिया में पहली बार मिले और फिर कुछ मुलाकातों के बाद करीब आए। सानिया अपने पिता और ट्रेनर के साथ एक भारतीय रेस्‍टोरेंट में गई थीं। 
PunjabKesari
कुछ देर बाद वहां शोएब भी आए और दोनों पहली बार मिले। दोनों ने 12 अप्रैल, 2010 को हैदराबाद में शादी की। मलिक ने एक और ट्वीट किया था कि उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है, लेकिन उन्होंने इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया। बाद में उन्होंने #BabyMirzaMalik जोड़ते हुए ट्वीट किया। 

 

सानिया ने पहले ही खुलासा किया था कि बेबी के नाम में मां और बाप दोनों के नाम होंगे। जबकि परंपरा रही है कि बच्चे का नाम में पिता का सरनेम होता है। सानिया ने इस मामले में कहा था कि आज मैं आपको सीक्रेट बताऊंगा। मेरे पति और मैं इस बारे में बता चुकी हूं। हमने फैसला किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा, उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा न कि सिर्फ मलिक। सानिया ने शादी के बाद अपना सरनेम नहीं बदला। 

.
.
.
.
.