Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ दिनों से स्टार भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा के निकाह की बातें सामने आ रही हैं। अब सानिया ने इन अफवाहों पर लगाम लगाते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बहन अनम दिसम्बर में शादी करने वाली है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन उर्फ असद की जीवनसाथी बनेगी। जहां अजहरुद्दीन का बेटा गोवा क्रिकेट के लिए खेलता है। वहीं, अनम एक फैशन स्टाइलिस्ट है। 

सानिया मिर्जा की बहन के निकाह की चर्चा उस समय शुरू हुई जब अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए 'फैमिली' लिखा था। सानिया ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि असद अच्छा लड़का है और उनकी बहन दिसम्बर में शादी करेगी। उन्होंने कहा कि हम पेरिस से हाल ही में बैचलर ट्रिप से लौटे हैं। हम बेहद उत्साहित हैं। वह (अनम) एक अच्छे लड़के से शादी कर रही है। उसका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन का बेटा है। हालांकि अभी शादी की तारीख और जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

PunjabKesari

असद ने पिछले साल रणजी ट्राॅफी के जरिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था। हैदराबाद में जन्में असद ने गोवा के लिए दो खेल खेले हैं लेकिन उसने इस दौरान कोई खासा प्रभाव नहीं छोड़ा जिससे उनका नाम सबकी निगाहों में आता। दो मैचों की तीन इनिंग्स में खेलते हुए असद ने 5.66 की औसत से मात्र 17 रन बनाए। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.