Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को मैनचेस्टर मैदान पर भारत से लगातार सातवीं बार मैच हारने के बाद फैंस का गुस्सा पाकिस्तानी टीम पर फूट रहा है। फैंस का कहना है कि इतने बड़े मैच से पहले हमारे खिलाड़ी तैयारी करने की बजाए पार्टी करने में लगे थे। दरअसल मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों का लेट नाइट पार्टी और हुक्का पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक व उनकी पत्नी भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही सानिया ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है।

दरअसल वीडियो के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की टेबल पर शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है। वहीं भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद पाकिस्तान फैंस ने भी हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों के सिर पर फोड़ते हुए उनके इस गैर जिम्मेदाराना हरकत की भी जमकर आलोचना रहे हैं। ऐसे में सानिया अपने पति शोएब का बचाव करते हुए ट्वीट किया कर लिखा, ‘यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है। यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था।’

 

वहीं मैच हारने के बाद लोगों ने सानिया को ट्रोल करते हुए कहा कि सानिया को शोएब से रिटायर होने की बात कह देनी चाहिए। क्योंकि भारत के खिलाफ शोएब मलिक बिना खाता खोले ही आउट हो गए। सानिया ने लिखा कि मैच हारने के बाद लोगों को खाने पीने की आजादी है।