Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल को शुरू होने में हफ्ते भर से भी कम का समय रह गया है। टूर्नामेंट का पहला मैच कोलकाता नाईट राईडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में होगा। पर राजस्थान रॉयल्स टीम के कोच कुमार संगकारा ने संजू सैमसन की खूब तारीफ की है। कुमार संगकारा ने संजू सैमसन को टी20 फॉर्मेट का सबसे बढ़िया खिलाड़ी बताया है।

कुमार संगकारा ने कहा कि संजू सैमसन एक शानदार खिलाड़ी है। वह एक विस्फोटक बल्लेबाज के साथ ही मैच जिताऊ खिलाड़ी भी हैं। पिछले सीजन उसने टीम की कप्तानी संभाली और मैं जानता हूं कि उसमें काफी प्रतिभा है। जिस वजह से मैं उसकी तारीफ कर रहा हूं। वह नेट्स में काफी मेहनत करता है और यह जाहिर करता है कि वह रन बनाने के लिए कितना भूखा है।

संगकारा ने आगे कहा कि संजू सैमसन एक ऐसा कप्तान है जो यह स्वीकार करने को तैयार है कि वह अभी सब कुछ नहीं जानता। पर वह धीरे-धीरे चीजों को सीख रहा है। उसके पास नेचुरल टैलेंट है जो उसे बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाता है। यही कारण है कि वह अपने लक्ष्य को लेकर फोकस रहता है।

गौर हो कि पिछले सीजन संजू सैमसन ने 14 मैचों में 40 की अधिक औसत से 484 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राईक रेट 136.72 रहा। वहीं संजू सैमसन के बल्ले से शानदार शतकीय पारी भी देखने को मिली थी।