Sports

भोपालः श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज सनत जयसूर्या ने रविवार को कहा कि श्रीलंकाई क्रिकेट इस समय संक्रमण काल से गुजर रही है।  जयसूर्या ने यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि श्रीलंका के कई सीनियर क्रिकेटरों ने पिछले दिनों संन्यास ले लिया है। इसके साथ ही कई खिलाड़ी चोटिल भी हुए हैं। इस कारण उसका प्रदर्शन हाल के दिनों में अच्छा नहीं रहा। 

फिक्सिंग के सवाल को टाल गए जयसूर्या
उन्होंने कहा कि श्रीलंका की टीम में नए और युवा खिलाड़ी आए हैं। वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।  भारत और श्रीलंका के बीच पिछले वर्ष गाले में खेले गए टेस्ट मैच में भ्रष्टाचार संबंधी खबरों को लेकर किए गए सवाल को वह टाल गए। उन्होंने कहा कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलते थे। उनका और कालूवितर्णा का काम टीम को अच्छी शुरुआत देना होता था और टीम की जरूरत के हिसाब से ही वे खेलते थे। 

भारतीय क्रिकेट टीम के अच्छे खिलाड़ियों के बारे में पूछे गए सवाल पर श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि वह किसी एक का नाम नहीं ले सकते। राजनीति के संबंध में पूछे जाने पर जयसूर्या ने कहा कि वह पहले इसमें थे, लेकिन अब नहीं हैं। राजनीति में हिस्सा लेना किसी का व्यक्तिगत मामला है। जयसूर्या यहां एक क्रिकेट लीग के मेंटर के रूप में प्रमोशन करने आए हैं।