IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः WWE सुपरस्टार समोआ जो ने एक इंटरव्यू के दौरान बैकलैश पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले के बारे में बातचीत की। समोआ जो ने दावा किया है कि, वो द बिग डाॅग को हरा देंगे। रैसलमेनिया के बाद हो रही बैकलैश पीपीवी में सिंगल्स मैच के लिए रोमन रेंस और समोआ जो आपस में भिड़ेंगे। समोआ जो ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे नहीं लगता है कि रोमन रेंस के पास कोई प्लान होगा। मुझे मैच जीतने के लिए उनकी खूब पिटाई करनी पड़ेगी और वो करने के बाद मैच जीत जाऊंगा। मैं मैच में अपनी जीत के चांस को लेकर काफी ज्यादा आश्वस्त हूं।''

रैसलमेनिया 34 के बाद हुई रॉ में समोआ जो ने कुछ महीनों बाद वापसी की थी। वापसी करने के बाद ही वो रोमन रेंस के पीछे हाथ धोकर पड़ गए। बाद में बैकलैश पीपीवी के लिए रोमन रेंस और जो के बीच मैच बुक कर दिया, ये एक सिंगल्स मैच होगा। रैसलमेनिया 34 के बाद समोआ जो रॉ में नजर आए और उन्होंने रोमन रेंस को चुनौती दी। उसके बाद हुए सुपरस्टार शेकअप में उनको स्मैकडाउन में डाल दिया गया। रोमन रेंस फिलहाल रॉ का हिस्सा हैं और समोआ जो स्मैकडाउन का। ऐसे में बैकलैश पीपीवी में रॉ और स्मैकडाउन के इन दो सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा। मैच के नतीजे से WWE की किसी स्टोरीलाइन पर फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन मैच के बीच में रॉ या स्मैकडाउन के किसी सुपरस्टार की दखल की वजह से नई स्टोरी पैदा हो सकती है। 

रोमन रेंस और समोआ जो के बीच होने वाला मैच बैकलैश पीपीवी का सबसे शानदार मैच होगा। भले ही इस मैच में कोई टाइटल दांव पर ना हो, लेकिन द बिग डॉग और जो की काबिलियत की वजह से मैच धमाकेदार हो सकता है।

.
.
.
.
.