Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आंद्रे रसल की तूफानी पारी के बदौलत कोलकाता नाइट राईडर्स ने पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया। पंजाब के खिलाफ आंद्रे रसल और सैम बिलिंग्स के बीच अच्छी साझेदारी हुई और दोनों ने ही टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिक निभाई। मैच के बाद सैम बिलिंग्स ने रसल की तारीफ करते हुए कहा कि मैं भाग्यशाली की हूं जहां से मैंने उनकी बल्लेबाजी देखी। 

PunjabKesari

बिलिंग्स ने कहा कि ये बेहद ही आरामदायक था। उसने मेरे से दबाव हटाया। रसल की बल्लेबाजी देखने के लिए मेरे पास सबसे अच्छी सीट थी और वह थी दूसरा छोर। मैं भाग्यशाली की हूं जहां मैं खड़ा था। मुझे अपने जिदंगी में दूसरी बार डर लगा था जैसा कि हमने देखा। यह बहुत ही खास पारी थी उनके लिए।

बिलिंग्स ने आगे कहा कि उसने दिखाया है कि वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। जब वह ऐसी बल्लेबाजी करते हैं तो वह दुनिया में सबसे अच्छे लगते हैं। मेरे लिए वहां सिर्फ खेल को समझने और उनका सपोर्ट कर रहा था। वह स्टार था और मैंने उसे अपना खेल खेलने दिया। अगर रसल आउट हो जाते तो मुझे खेल को आखिरी गेंद तक ले जाने की जिम्मेदारी थी।

बिलिंग्स ने कहा कि यह बस स्पष्टता थी कि रसल को जाने दो और अपना खेल खेलने दो। वह एक खेल जीत सकता है जैसा कि हमने पांच ओवर के अंतराल में देखा। कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने हमेशा ऐसा करने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का समर्थन किया। जब आपके पास ऐसा विश्व स्तरीय खिलाड़ी होता है तो आप उसकी ताबड़तोड़ पारी को देखते हैं जो वह कर सकता है।