Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा किया है और वह कोई और नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। उन्होंने कहा कि वह दबंग खिलाड़ी है। एक स्पोर्ट्स चैनल के शो में पहुंचे सलमान खान ने ये बात कही। उन्होंने बल्लेबाज केदार जाधव के साथ अपने बंधन के बारे में बात की और बताया कि वह पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की 'दबंग' शैली की कितनी प्रशंसा करते हैं। 

सलमान, सुदीप और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान इस शो के दौरान एक साथ नजर आए। इस दौरान दबंग एक्टर ने बताया कि वह केदार जाधव को निजी तौर पर जानते हैं और मेरा पसंदीदा क्रिकेटर एम.एस. धोनी है। वह दबंग खिलाड़ी है। सलमान के साथ दबंग 3 में विलेन के रोल में नजर आने वाले सुदीप ने कहा कि मेरा पसंदीदा क्रिकेटर वह है जो मैच वाले दिन अच्छा खेले। जहां तक फेवरेट क्रिकेटर की बात है तो सुदीप ने कहा कि मेरा पसंदीदा क्रिकेटर अनिल कुंबले है और मैं रोहित शर्मा को भी पसंद करता हूं।

गौर हो कि धोनी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल जनवरी तक उनके वापस आने की कोई जानकारी नहीं है। सलमान की दबंग 3 फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज होगी।