Sports

नई दिल्लीः भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल जल्द ही शादी करवाने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के अंत में वह पी.कश्यप से शादी के बंधन में बंधंने वाली हैं। साइना और कश्यप के प्यार के चर्चे पिछले कई सालों से होते रहे हैं। हालांकि, दोनों ने खुलकर कभी इस बात की पुष्टि नहीं की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह शादी 16 दिसंबर को होगी और यह बेहद निजी कार्यक्रम होगा जिसमें लगभग 100 लोग हिस्सा लेंगे। हालांकि, शादी के 5 दिन बाद 21 दिसंबर को बड़ा रिसेप्शन दिया जाएगा। दोनों खिलाड़ियों से जुड़े सूत्रों ने बताया, ''दोनों का परिवार शादी की तैयारियां कर रहा है। उन्होंने डेट फाइनल कर ली है। 16 दिसंबर के लिए तैयारियां चल रही हैं।''

PunjabKesari

पी.कश्यप लगातार यह कहते आए हैं कि साइना सिर्फ उनकी दोस्त और प्रैक्टिस पार्टनर हैं। लेकिन उनके करीबी लोगों को पता है नते हैं कि दोनों एक-दूसरे को कितना पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात 2005 में तब हुई थी जब उन्होंने पी.गोपीचंद से ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। साइना 20 बड़े टाइटल को जीतकर जहां भारतीय बैडमिंटन की सुपरस्टार बन चुकी हैं, वहीं कश्यप भी पुरुषों की प्रतिस्पर्धा में अच्छा कर रहे हैं और एक वक्त में वह विश्व रैकिंग में छठे नंबर पर थे।

PunjabKesari

.
.
.
.
.