Sports

हैदराबादः बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल आैर परूपल्ली कश्यप ने 14 दिसंबर को गुपचुप तरीके से शादी की। इन दोनों की शादी साधारण सी रही लेकिन हैदराबाद में की गई रिशेप्शन पार्टी राॅयल रही। इस दाैरान साइन ब्लू कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जिन्हें परूपल्ली  बस देखते ही रह गए।
saina and kashyap image

इस जोड़े ने 5 स्टार होटल नोवोटल में रिसेप्शन पार्टी दी । इस पार्टी में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और रकुलप्रीत पहुंचे। साइना और उनके पति परूपल्ली सब्यसाची के डिजाइन किए हुए गेटअप में दिखाई दिए । उनके पति  ब्लू शेरवानी में थे। इसके साथ परूपल्ली ने मोतियों का हार कैरी किया । रिसेप्शन के मौके पर इस नए-नवेले जोड़े ने केक भी काटा ।

saina and kashyap image

खिलाड़ी साइना नेहवाल ने 14 दिसंबर को परूपल्ली कश्यप से शादी कर ली । शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई । साइना की शादी की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं हुई । शादी का खुलासा तब हुआ जब सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें सामने आईं।
saina and kashyap image 

अपने रिसेप्शन को रॉयल बनाने में साइना नेहवाल ने कोई कसर नहीं छोड़ी । पिछले दिनों शादी के बाद साइना और परूपल्ली ईशा अंबानी के रिसेप्शन में भी नहर आए थे । इस दौरान साइना ने डार्क ग्रीन कलर का गाउन पहना था ।