Sports

जालन्धर : इंगलैंड के फुटबॉलर सैडो बेराहिनो के लिए पिछले छह सप्ताह सरप्राइज से भरे रहे। दरअसल एक-एक कर 3 महिलाएं सामने आई हैं जिन्होंने दावा किया है कि उनकी बच्चे के पिता सैडो हैं। इनमें 2 बच्चियों के जन्म सर्टिफिकेट तक पर सैडो को नाम लिखा है। सैडो के पहले बेटे को 30 मई को बॄमघम के एक अस्पताल में जन्म दिया है 27 साल की स्टेफानिया क्रिस्टोफोरौ ने। स्टेफानिया सैडो की पूर्व मंगेतर बताई जा रही है। दोनों का रिश्ता क्यों टूटा यह अभी साफ नहीं है लेकिन बच्चे के सर्टिफिकेट पर सैडो का नाम होने से यह साफ हो गया है कि उक्त बच्चे के पिता सैडो ही हैं। 
सैडो की पूर्व मंगेतर स्टेफानिया-

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

सैडो के दूसरे बच्चे को अफ्रीका मूल की एक नर्स ने पैदा किया है। बताया जा रहा है उक्त महिला सैडो की बचपन की दोस्त है। उसने 15 जुलाई को बेटी को जन्म दिया। कानूनी पचड़े के कारण उक्त महिला का नाम सामने नहीं आया है। 

अमरीकी मॉडल चेल्सी है तीसरे बच्चे की मां

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इसी तरह 17 जुलाई को सैडो की तीसरी बेटी को वाल्सल के मनोर अस्पताल में जन्म दिया है अमरीकी मॉडल चेल्सी लवलेस ने। चेल्सी ने पिछले साल सैडो को डेट किया था। बच्ची के जन्म सॢटफिकेट पर भी सैडो का नाम लिखा गया है। बता दें कि सीजन में अब तक सिर्फ एक गोल करने वाले सैडो ने तीनों बच्चों को अपने बताने में अभी तक इंकार नहीं किया है।