Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे और वह टीम के साथ जुड़ चुके हैं। लेकिन घर से जाने से पहले उन्होंने अपने बेटे और बेटी की साथ एक वीडियो शूट किया था जिसे अब उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ उन्होंने मैसेज भी दिया है कि वह आगामी महीनों में इन दोनों को बहुत याद करेंगे। 

 

साहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और बेटे के साथ बात करने वाला एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें फुटेज को एडिट कर पीछे गाना जोड़ दिया जिससे ये पता नहीं चल पा रहा है कि सारा अपने बेटा-बेटी के साथ क्या बात कर रहे थे। हालांकि इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, अगले दो महीनों के लिए इन दोनों को सबसे ज्यादा याद करुंगा। इसी के साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी रोमी मित्रा को टैग करते हुए लिखा, मैं तुम दोनों को बहुत प्यार करता हूं। 

 

View this post on Instagram

All the best Papali ❤️ @wriddhi

A post shared by Romi Mitra (@romi_mitra) on

सिर्फ साहा ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने भी साहा के जाने के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह आईपीएल के लिए निकलने से पहले बैग पैक कर रहे थे। गौर हो कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाएगा। आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितम्बर को खेला जाएगा जबकि फाइनल मुकाबला 10 नवम्बर को होगा।