Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले मैच में हराकर शानदार जीत दर्ज की थी। भारत को अगला मैच रविवार 9 जून को द ओवल के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। ऐसे में मैच से पहले पूर्व दिग्ग्ज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भारत को अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हल्के में न लेने का चेतावनी दी है।

PunjabKesari

सचिन तेंदुलकर ने एक वेबसाइट से कहा, 'ओवल मेरे हिसाब से एक ऐसी पिच है जिस पर अतिरिक्त बाउंस है, जो ऑस्ट्रेलिया को फेवर करेगा।' ऑस्ट्रेलिया को एक अलग टीम बताते हुए सचिन ने डेविड वॉर्नर की प्रशंसा की और कहा कि वह टूर्नामेंट में बेस्ट ओपनर हैं। स्मिथ और वॉर्नर के आने के बाद वह एकदम अलग टीम है। पिछले मैच में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 5 विकट लिए जिसके चलते ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार मुकाबले में 15 रनों से वेस्ट इंडीज को हरा दिया।

PunjabKesari

सचिन ने भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे अनुसार भारत के पास सतुंलित टीम मिश्रण है। भारतीय टीम भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करने के लिए तैयार है। हमारी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। सचिन ने आगे कहा, 'जितना भी विश्वास आपने अफ्रीका से जीत कर हासिल किया है, उसे भूलकर ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार हो जाएं। ऑस्ट्रेलिया हमेशा ही एक टफ टीम रही है। उनके पास अच्छा टीम संयोजन और आत्मविश्वास है।'