Sports

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वल्र्ड टी-20 सीरीज के तहत इंडिया लीजेंड और श्रीलंका लीजेंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय दिग्गज प्लेयर सचिन तेंदुलकर शून्य पर ही पवेलियन लौट गए। श्रीलंका से मिले 139 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंडिया लीजेंड की ओर से वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर ओपनिंग के लिए उतरे थे। सचिन पहली ही ओवर की तीसरी गेंद पर फ्लिक मारने के चक्कर में विकेटकीपर के हाथों लपके गए।


दरअसल, ओवर की पहली ही गेंद पर वीरेंद्र सहवाग के बल्ले से एज निकलकर स्लिप की ओर कैच गई थी लेकिन स्लिप में खड़े अटापट्टू इसे पकड़ नहीं पाए। इससे दो गेंदों बाद ठीक वैसे ही गेंद चामिंडा वास ने सचिन को फेंकी। सचिन ने लैग साइंड पर अपना बल्ला अड़ाया तो गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर रोमेश कालूविथर्ना के हाथों में समा गई। बता दें कि तेंदुलकर ने इससे पहले विंडीज लीजेंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी शानदार पारी खेली थी। इस मैच में सचिन ने सहवाग के साथ मिलकर अपनी टीम को तेज शुरुआत दी थी।


बहरहाल, श्रीलंका लीजेंड के खिलाफ खेले जा रहे मैच में श्रीलंकाई टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 138 रन बनाए। हालांकि श्रीलंका ने दिलशान और रोमेश की बदौलत अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन भारतीय गेंदबाजी के आगे श्रीलंका का मध्यक्रम बड़ा स्कोर नहीं बना पाया। भारत की ओर से मुनाफ पटेल ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकालीं।