Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया में इस समय युवाओं के लिए भरपूर अवसर है। जिसे देखकर क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर काफी प्रभावित है। ऐसे में सचिन युवा खिलाड़ियों को हमेशा क्रिकेट के टिप्स देते हुए कई बार दिखे है। लेकिन इस बार सचिन ने भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल को कुछ खास टिप्स दिए है। 

PunjabKesari
क्रिकेट के भगवान सचिन ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'मैंने पहले भी पृथ्वी के बारे में बात की थी, उसे 8-9 साल की उम्र में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए देखा था, तब ही उसके पास कुछ खास था। मुझे पता था कि वह एक दिन भारत के लिए जरुर खेलेगा।' साथ ही शुभमन के बारे में बोलते हुए सचिन ने आगे कहा 'शुबमन ने पिछले साल के अंडर -19 विश्व कप में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और उनका घरेलू सत्र अच्छा रहा है, इसलिए दोनों में काफी संभावनाएं हैं। इन लड़कों ने अभी भारत के लिए खेलना शुरू किया है और उन्हें अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहिए।' 
PunjabKesari
दोनों युवा खिलाड़ियो ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू कर लिया है। शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था वहीं गिल को न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज खेलने का मौका मिला है। दोनों ही बल्लेबाज अंडर-19 विश्व कप 2018 की टीम का हिस्सा थे।

.
.
.
.
.