क्रिकेटर शार्दुल को मिली सचिन की 10 नंबर की जर्सी, ट्विटर पर भड़के फैंस

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Sep, 2017 10:33 AM

sachin shardul makes india debut wearing jersey no 10

श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे से अपना डेब्यू करने वाले शार्दुल ठाकुर ने मैदान पर अपनी उपस्थिति से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी...

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे से अपना डेब्यू करने वाले शार्दुल ठाकुर ने मैदान पर अपनी उपस्थिति से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी। 
PunjabKesari
दरअसल, शार्दुल मैदान पर उतरते समय 10 नंबर की जर्सी पहने हुए थे और इस नंबर की जर्सी पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन पहनते थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे तकरीबन 4 वर्ष हो गए हैं लेकिन कोलंबो में चौथे वनडे में शार्दुल को 10 नंबर की जर्सी पहने देखकर उनकी याद एक बार फिर ताजा हो गई।
PunjabKesari
मैच के दौरान शार्दुल की 10 नंबर वाली जर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और ट्विटर पर फैंस के लगातार प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई। जहां एक तरफ लोगों मे सचिन को याद किया और दूसरी तरफ फैंस को गुस्सा आ गया। एक यूर्जर ने कहा कि नंबर 10 की जर्सी सिर्फ सचिन की है। एक और फैन ने ट्वीट किया कि नंबर 10 की जर्सी सिर्फ एक जर्सी भर नहीं है। इसके साथ बहुतों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा फैंस ने कहा-

 

 

 

बता दें कि सचिन के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी ने उनकी 10 नंबर की जर्सी नहीं पहनी लेकिन चौथे वनडे से अपने वनडे करियर का आगाज करने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ने इस नंबर की जर्सी पहनी थी। दिलचस्प बात यह है कि यह जर्सी शार्दुल के लिए वाकई लकी भी साबित हुई।
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!